Saturday, August 1, 2009

i love you






English | हिन्दी | ಕನ್ನಡ | മലയാളം | தமிழ் | తెలుగు
 BSE 15,670.31 +282.35  NSE 4636.45 +65.00  RS/$ 48.49 -0.07 at:16:10 Hrs (IST) Jul 31

हिन्दी » चुटकुला
Jokes
thatsHindi RSS feedthatsHindi iGoogle gadgetsFREE SMS Alerts

संता की ठग से मुलाकात
संता मुंबई घूमने गया। गेटवे ऑफ इंडिया पर खड़े होकर वह कबूतर देखने लगा।वहां पुलिस की वर्दी में एक ठग ने उसे टोका। 'क्या तुम्हे पता नहीं है कि यहां कबूतर देखने के भी पैसे लगते हैं। कितने कबूतर देखे?'संता...


मुन्नाभाई-सर्किट की नोकझोंक
सर्किटः भाई, बोले तो पहले तो सिर्फ रात को ही मच्छर काटते थे, अब तो दिन में भी काटने लगे हैं।मुन्नाभाईः अबे सर्किट, तूने ये रिसेशन के बारे में नहीं सुना क्या? पूरे वर्ल्ड में मंदी की मार ऐसी है कि..


कुत्तों के चुटकुले
रमेशः तुम तो कहते हो कि तुम्हारा कुत्ता तुमसे ताश में बहुत कम हारता है... लेकिन अब तो वह तुमसे लगातार हार रहा है।सुरेश: अब मैं इसे चालाकी से हराता हूं।रमेशः वह कैसे?सुरेशः यह अच्छे पत्ते आते ही पूंछ हिलाने लगता..


संता और बंता की टेक्नोलॉजी
संता सिंह की नई नौकरी लगी। पहले दिन संता ने बहुत देर तक काम किया। देर रात तक उसकी टेबल से खटर-पटर की आवाज आती रही। संता का बॉस उससे बड़ा खुश हुआ।अगले दिन बॉस ने संता को अपने केबिन में..


संता हुआ बंता से नाराज
संता अपने मित्र बंता से बहुत नाराज था। उसने बंता से कहाः तुम दूसरों से यह क्यों कहते फिरते हो कि मैं मूर्ख हूं?बंताः माफ करना यार, मुझे यह नहीं मालूम था कि यह बात गुप्त रखनी है। इसे भी पढ़ें:..


बंता ने किया श्रमदान
संताः भाई संता, तुम इतने दिन से नजर नहीं आ रहे थे, कहीं बाहर गए थे।बंताः हां, मैं श्रमदान करने गया था।संताः मैं समझा नहीं।बंताः दरअसल, मुझे छह महीने का सश्रम कारावास मिला था। एक और जोकः संता-बंता और नए सैंडलसंता-बंता..


संता-बंता और नए सैंडल
बंताः ऐसा लगता है कि वो लड़की ऊंचा सुनती है। मैं कुछ कहता हूं वो कुछ और ही बोलती है।संताः वो कैसे?बंताः मैने कहा आई लव यू, तो वह बोली मैंने कल ही नए सैंडल खरीदे हैं... इसे पढ़ना न भूलें:..


संता बना डकैत
संता डाकूः सुन या तो तू अपनी जान देगा, या फिर वह सारा रुपया जो पोटली में दबाकर ले जा रहा है। बंता (संता डाकू से) नहीं जी, तुम मेरी जान ही ले लो, रुपया तो मैंने बुढ़ापे के लिए रख..


बंता ने नावेल लिखा
संताः यार सुना है तुमने नया नावेल छपवाया है?बंताः हां यार, ठीक सुना है तुमने।संताः कुछ बिका कि नही?बंताः हां मेरी अंगूठी, साइकल और बीवी की चूड़ियां। कुछ और चुटकुलेः भुलक्कड़ संता, भुलक्कड़ बंतासंताः (बंता से) तुम कौन-कौन सी भाषाएं बोल..


भुलक्कड़ संता, भुलक्कड़ बंता
संताः बचपन में मैं एक बार दूसरी मंजिल की छत से नीचे गिर गया था... बंताः फिर क्या हुआ? तुम मर गए या जिंदा बचे? संताः बहुत पुरानी बात है यार.. अब याद नहीं... इसे भी पढ़ें: मुन्नाभाई ऑरकुट पर..


संता-बंता और एटीएम का पासवर्ड
संताः काम वाली शांति को बुलाऊं?पत्नीः क्यों?संताः डॉक्टर ने कहा है, रात में दवा खाने के बाद शांति के साथ सो जाना। एक और मजेदार चुटकुलाः मुन्नाभाई ऑरकुट परसंताः एक खेत को 6 मजदूर दो दिन में जोतते हैं। तीन..


मुन्नाभाई ऑरकुट पर
मुन्नाभाईः बापू.....बोले तो अपुन को आज कल एक प्राब्लम हो गएला है...बापू :बोलो मुन्ना, दिल खोल के बोलो...मुन्नाभाई: अपुन को आज कल ..... बोले तो ऑरकुट पर कोई स्क्रैप नहीं करता......साला सब लोग गायब हो गयेले हैं!!बापू: ऐसे नहीं बोलते मुन्ना।..


चटपटे चुनावी चुटकुले
मतदाता (चुनाव लड़ रहे नेता से) यह तो बताइए आप जीत गए तो क्या करेंगे?नेताः भाई, मुझे तो चिंता इस बात की है कि अगर हार गया तो क्या करूँगा। एक और चुटकुलाः शादी औरतें और फिलॉसफरनेता जी ने दिल्ली में..


शादी, औरतें और फिलॉसफर
इस बार पढ़िए चुटकुलों की जगह शादी और औरतों पर दुनिया के कुछ चुनिंदा विद्वानों की टिप्पणियां। हमें यकीन है कि इन गंभीर दार्शनिकों के विचार पढने के बाद आप मुस्कुराए बिना या ठहाका लगाए बिना नहीं रह सकेगे। यदि कोई..


संता और बंता की समझदारी
संताः यार, आज मैने बस के पीछे-पीछे दौड़ के तीन रूपए बचा लिए।बंताः क्या यार, बहुत मूर्ख हो... ...टैक्सी के पीछे भागते तो कम से कम सौ रुपया बचता। यह भी पढ़ें: संता ने 'किस' किया...एक बार सन्ता कार..


संता ने 'किस' किया...
संता ने एक खूबसूरत लड़की देखी.. वह उसके पास गया...... और उसे चूम लिया। लड़कीः ओफ, क्या कर रहे हो? संताः बीकाम, चंडीगढ़ के कालेज से... यह भी पढ़ें: संता और बंता स्कूल मेंसंताः यार बंता... पिछले एक हफ्ते से..


संता और बंता स्कूल में
स्कूल में संता बहुत परेशान था। बंता ने पूछाः क्या बात है? संताः अरे यार, सोच-सोच कर परेशान हो गया हूं मगर एक सवाल ऐसा है कि उसका जवाब नहीं मिल रहा...बंताः मुझे बता, मेरे पास है...संताः अरे नहीं यार, आज..


प्रेमी-प्रेमिका के चुटकुले
एक दिन मनीष ने भावुक होकर सुमन से कहा- देखो , मैं भवेश की तरह अमीर तो नहीं हूं और न ही मेरे पास महंगी गाड़ियां हैं... लेकिन , मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं।सुमन : प्यार तो मैं भी तुमसे बहुत..


संता-बता: लेटेस्ट कलेक्शन
पप्पू संता सेः आज क्लास में टीचर ने एक ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब सिर्फ मेरे पास था...संताः शाबाश मेरे स्मार्ट पुत्तर... क्या सवाल था? पप्पूः ये ब्लैकबोर्ड किसने गीला किया? यह भी पढ़ें: सिनेमाहाल में मुसीबत बंता (सन्यासी से)..


वो तो तैयार थी...
एक नौजवान जोड़ा किसी हिल स्टेशन में हनीमून के लिये गया। होटल में खाने के रेट वगैरह तय हो गये। संयोग कुछ ऐसा हुआ कि वे रोज बाहर घूमने जाते तो रात का खाना बाहर ही खाकर आते । तथा इस..


More: 1 2 3 4
क्वालांपुर में किफायती होटल
बैंकाक में सस्ते होटलों की जानकारी
ThatsHindi
ThatsHindi
ThatsHindi
Thatshindi
आपका मत

रीता बहुगुणा जोशी के मायावती के खिलाफ भड़काऊ भाषण से हुए विवाद पर आप क्या सोचते हैं?
रीता बहुगुणा सही हैं
मायावती सही हैं
माया-रीता दोनों गलत
कुछ भी कहना मुश्किल
Thatshindi
Thatshindi
Thatshindi
Thatshindi
Recommended Links
  Become fans of Namitha, Trisha, Katrina, Deepika, Barbara Mori, Hrithik Roshan   Make Like Minded Friends   SMS Updates   Astrology   Chat   RSS   Jobs   Book your Domains   Explore India

careerIndia | Classifieds | holidayMakers | Mobile | oneIndia | Orkut App | thatsCricket | thatsHindi | thatsKannada | thatsMalayalam | thatsTamil | thatsTelugu | Widgets
Twitter | Media | Sitemap | Feedback | Advertise with us | Contact Us
©Copyright Greynium Information Technologies Pvt. Ltd. | Disclaimer, Terms of Service and Privacy Policy

No comments:

Post a Comment